Breaking

कूलपैड कूल प्ले 6 - 6जीबी रैम/64जीबी रोम के साथ इंडिया मैं हुआ लांच कीमत है बहुत कम



कूलपैड ने अपने कूल प्ले 6 फोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है।
कंपनी ने दुबई में एक इवेंट का आयोजित किया था। जिसमें इसे पेश किया गया। भारत में इसस फोन की कीमत 14,999 रुपये है। कूल प्ले 6 को 4 सितंबर से ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न इंडिया पर एक्सक्लूसिव सेल पर ख़रीदा जा सकेगा।

देखें वीडियो >>>>>>>

यह स्मार्टफोन गेमिंग लवर्स को खास अनुभव प्रदान करने में सक्षम है। फोन में इनबिल्ट इंटेलिजेंट टेम्परेचर कंट्रोल तकनीक हैवी गेम खेलने दौरान फोन को गर्म होने से रोकती है। यह फोन मेटल यूनिबॉडी डिजाईन पर बना है तथा 1080×1920 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 5.5-इंच की फुलएचडी स्क्रीन से लैस है।

ADVERTISEMENT

कूलपैड कूल प्ले 6 जर्नी यूआई आधारित एंडरॉयड नुगट पर पेश किया गया है तथा 1.4गीगाहर्टज़ ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 653 चिपसेट पर रन करता है।इस फोन में 6जीबी रैम के साथ 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे कार्ड के जरिये बढ़ाया जा सकता है। फ़ोन मैं फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए कूल प्ले 6 में डुअल टोन एलईडी फ्लैश के साथ 13-मेगापिक्स का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। 4जी वोएलटीई, डुअल सिम और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ ही फोन में 4,060एमएएच की बैटरी दी गयी हैं।

No comments:

Post a Comment