Breaking

सैमसंग गैलेक्सी एस8 एक्टिव की जानकारी हुई लीक, एस8 से सस्ता होगा यह फोन

पिछले कुछ दिन पहले ही जानकारी आई थी कि सैमसंग अपने फ्लैगशिप फोन गैलेक्सी एस8 का सस्ता संस्करण लॉन्च करने वाला है जिसका नाम सैमसंग गैलेक्सी एस8 एक्टिव होगा।
उस वक्त फोन के मॉडल नंबर और डिजाइन के बारे में खुलासा किया गया था वहीं आज इस फोन के कुछ फीचर्स का खुलासा किया गया है। गैलेक्सी एस8 एक्टिव को यूएस की सर्टिफिकेशन साइट एफसीसी पर देखा गया है।

इस खबर को सबसे पहले मोबाइल एक्सपोज ने किया है। एफसीसी में कंपनी ने फोन के सभी डॉक्यूमेंट्स के साथ फोन का ड्रॉइंग भी पेश किया जिसमें आप एस8 एक्टिव का बैक पैनल देख सकते हैं। डिजाइन के मामले में यह बहुत हद तक गैलेक्सी एस8 के समान ही है। हालांकि फोटो देखकर फिलहाल यह नहीं बताया जा सकता कि यह फोन किन रंगों में उपलब्ध होगा।

फोन के स्पेसिफिकेशन का फिलहाल ज्यादा जिक्र नहीं है लेकिन वाईफाई सर्टिफिकेशन के लि इसे लिस्ट किया गया है। इससे पहले आई खबर के अनुसार गैलेक्सी एस8 एक्टिव को मॉडल नंबर एसएम-जी892ए के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को सैमसंग की वेबसाइट पर देखा गया था।

हालांकि जानकारी दी गई है कि सैमसंग गैलेक्सी एस8 एक्टिव में आपको बेज़ललेस इन्फिनिटी डिसप्ले देखने को नहीं मिलेगा। इसे कंपनी फ्लैट स्क्रीन के साथ पेश कर सकती है। फोन में 5.8-इंच की ​बड़ी स्क्रीन देखने को मिल सकती है। सैमसंग की ओर से इस वेरिएंट को 4जीबी रैम पर पेश किया जा सकता है जो स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट पर काम करेगा। इस फोन को डस्ट व वॉटर प्रूफिंग तकनीक के साथ ही 4,000एमएएच की बैटरी पर पेश किया जा सकता है।

Likes Us on FB
Follow Us On Twitter

Follow Us On Instagram

No comments:

Post a Comment