Breaking

Honor 8 Pro | Price | Specifications | Highlights |

स्मार्टफोन कंपनी आॅनर ने लंबे इंतजार के बाद आज भारत में अपना हाईएंड डिवाईस आॅनर 8 प्रो लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को 29,999 रुपये में भारतीय बाजार में उतारा है जो 10 जुलाई से ई-कॉमर्स साइट अमेज़न इंडिया पर एक्सक्लूसिव सेल के लिए उपलब्ध होगा। आइये नज़र डालते है इस फोन के शानदार फीचर्स और दमदार स्पेसिफिकेशन्स पर।


आॅनर 8 प्रो को प्रीमियम मेटल ​यूनिबॉडी डिजाईन पर पेश किया गया है जो 1440×2560 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 5.7-इंच की क्वॉडएचडी डिस्पले से लैस है। एंटिना बैंड्स से लैस यह फोन ईएमयूआई 5.1 के साथ एंडरॉयड 7.0 नुगट पर पेश किया गया है तथा 2.4गीगाहर्ट्ज़ आॅक्टा-कोर किरीन 960 प्रोसेसर पर रन करता है।

कंपनी की ओर से इस फोन को भारत में 6जीबी रैम के साथ 128जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 256जीबी एक्सपेंड किया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन के बैक पैनल पर जहां एलईडी फ्लैश के साथ 12-मेगापिक्सल के दो आरजीबी और मोनोक्रोम कैमरा सेंसर दिए गए हैं वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है, जो एलईडी फ्लैश से लैस है।

आॅनर ने अपने इस फोन को 4जी वोएलटीई सपोर्ट के साथ डुअल सिम स्लॉट के साथ पेश किया है तथा कनेक्टिविटी आॅप्शन्स के लिए इसमें ब्लूटूथ, वाईफाई, इन्फ्रारेड व एनएफसी जैसे फीचर्स शामिल है। सिक्योरिटी के लिए जहां इसके बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है वहीं पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है। आॅनर का यह फोन वीआर फीचर्स के साथ आता हैं, इसे अमेज़न इंडिया पर 29,999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है।

2 comments: