Breaking

युवाओं के ट्रेंड में छाए हुए फिजिट स्पीनर में हुआ ब्लास्ट

आज हर उम्र के लोगों के हाथो में आप फिजिट स्पीनर देखा होगा। लोग इसे लेकर हमेशा घुमाते नजर आते हैं। लगातार बढ़ रही फिजिट स्पीनर ​की डिमांड के बीच एक साथ दो चौंकाने वाली खबर सामनें आई है जहां अलग अलग जगहों पर स्पीनर को चार्जिंग के दौरान आग लगने का हादसा हुआ है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार मिचिगन और अलाबामा से खबरें आई है कि वहां फिजिट स्पीनर में आग लगने की दुर्घटना हुई है। द वर्ज की खबर के अनुसार ये दोनों की स्पीनर ब्लूटूथ इनेबल थे। इन दोनों में ही स्पीकर लगे हुए थे जो ब्लूटूथ के जरिये म्यूजिक प्ले करते थे। खबर में बताया गया है कि यूजर्स द्वारा जब इन्हें चार्ज पर लगाया गया तो इन्होंने आग पकड़ ली है।

अलाबामा की रहने वाली किम्ब्रले का कहना है कि उनके बेटे ने भी एक फिजिट स्पीनर खरीदा था। एक दिन अचानक उसे बेटे की चीखें सुनाई दी और जब वह दौड़कर अपने बेटे के पास पहुंची तो देखा की उसके फिजिट स्पीनर से आग की लपटें निकल रही है और उसका एक टुकड़ा छिटक कर दूर गिरा हुआ है। महिला के अनुसार आग लगने की वजह से उसका घर घुएं से भर गया था।

इसी तरह मिचिगन की मिशेल ने भी शिकायत दर्ज की है कि उसके फिजिट स्पीनर में भी चार्ज के दौरान आग लगी है। बह​रहाल दोनों फिजिट स्पीनर किस कंपनी द्वारा बनाए गए थे यह तो नहीं पता लेकिन किसी खिलौने की तरह प्रयोग में लाए जाने वाले किसी गैजेट में इस तरह आग लगती है तो यह एक गंभीर मसला है।

Likes Us on FB
Follow Us On Twitter

Follow Us On Instagram

No comments:

Post a Comment