Breaking

Google Maps मैं आया Two Wheeler मोड, अब रास्ता जानना होगा और भी आसान


Google मैप्स एंड्रॉयड ऐप में अब टू-व्हीलर मोड भी आ गया है। इस मोड में मोटरसाइकिल, या अन्य दुपाइया वाहन से सफर में लगने वाले समय के बारे में जान सकते है। नया टू-व्हीलर मोड गूगल मैप्स एंड्रॉयड ऐप में कार,पैदल और ट्रेन वाले विकल्प के बगल में नज़र आ रहा है। एंड्रॉयड ऐप के लेटेस्ट वर्ज़न में नया मोड हर यूज़र के लिए रिलीज कर दिया गया है। गूगल मैप्स के नए टू-व्हीलर मोड में कस्टाइमज़्ड राउटिंग और वॉयस नेविगेशन, व इनहांस्ड लैंडमार्क नेविगेशन जैसे फीचर हैं। इस फीचर को भारत में बाइक चलाने वाले लोगों के लिए लाया गया है। जानकारी दी गई है कि यह सबसे पहले भारत में ही पेश हुआ है।

यह मोड बाइक चलाने वालों के लिए कई किस्म की जानकारी लेकर आता है। चालक को गणतव्य तक पहुंचने में लगने वाले समय और सभी बंद राश्ते के बारे में बताया जाएगा। इसके अलावा आपको आपकी मंजिल पर मिलने वाली पार्किंग की सुविधा के बारे में भी पता चलेगा। यह फीचर कार मोड में भी उपलब्ध है।

1 comment:

  1. This interesting concept will simply ease the whole process of navigation finding on google map-. One can also take help form the Live Now India to get the updates in technology and all those topics that might effect our day today life.

    ReplyDelete