Breaking

जिओ फोन डिलीवरी की तारीख: 21 सितंबर को 4 जी हैंडसेट का वितरण शुरू करने के लिए तैयार है जिओ

Image ➡Jio.com
अब, यहां उन लोगों के लिए कुछ अच्छी खबर है, जिन्होंने जियो फोन को बुक किया है और रिलायंस 4 जी हैंडसेट के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एनडीटीवी में एक रिपोर्ट के मुताबिक, 21 सितंबर (नवरात्रि) से जियो फोन डिलिवरी शुरू होगी।



 बहुत ज्यादा डिमांड के बाद जियो फोन पूर्व बुकिंग निलंबित कर दी गई थी कथित तौर पर, 6 मिलियन से अधिक फोन पहले ही बुक किए जा चुके हैं। हालांकि, जियो फोन के पंजीकरण अभी भी जारी हैं।

              Pre-Book-JioPhone

अब तक उपलब्ध कराए गए विवरणों के मुताबिक, रिलायंस जिओ ने अपने कंपनियों और अपने स्वयं के कर्मचारियों की संख्या में बढ़ोतरी के जरिए बड़े पैमाने पर अभ्यास शुरू किया है। जिओ ने भीड़ को पूरा करने के लिए हर दिन एक लाख हैंडसेट वितरित करने की योजना बनाई है।
जिओ हैंडसेट को ताइवान से आयात किया जा रहा है ये जियो फोन भारत में विभिन्न स्थानों पर होंगे, इसलिए इन स्थानों को पहले डिलीवरी मिल सकती है। कुछ जगह जहां जिओ फोन पहले होंगे - दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, हैदराबाद और अहमदाबाद।

जिओ फोन की कुछ स्पेसिफिकेशन ➡
जिओ फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और एक फ्रंट वीजीए कैमरा है। इसमें 512 एमबी रैम और 4 जीबी की इंटरनल मेमोरी होगी, जिसमें एसडी कार्ड का उपयोग करके इसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। हैंडसेट 2,000 एमएएच की बैटरी के साथ आ जाएगा और इसमें 2.4 इंच की स्क्रीन होगी।

JioPhone Full Review In Hindi



No comments:

Post a Comment