Breaking

लेनोवो का हाईएंड स्मार्टफोन के8 लॉन्च, दो रियर कैमरे से हैं लैस

लेनोवो का के8 नोट स्मार्टफ़ोन बेहद ही दमदार और अब तक का सबसे ताकतवर फोन साबित होता
आप इस फ़ोन को 18 अगस्त से अमेज़न इंडिया से खरीद सकते हैं । के8 नोट का 3जीबी रैम और 32जीबी मैमोरी वैरिएंट की कीमत 12,999 रुपये तथा इसके 4जीबी रैम और 64जीबी मैमोरी वाले वैरिएंट की कीमत 13,999 रुपये रखी गई है।
तो चलिए बात करते फ़ोन के फुल स्पेक्स के बारे मैं

प्रोसेसर: लेनोवो के8 नोट को मीडियाटेक एक्स23 एमटी6797डी चिपसेट पर पेश किया गया है। ये पहला फ़ोन हैं जो इस चिपसेट पर कार्य करता हैं फोन में 2.3गीगाहट्र्ज का डेकाकोर प्रोसेसर दिया गया हैं ।
रैम व रोम: इस फोन मैं आपको दो वैरिएंट देखने को मिलेंगे एक मॉडल 3जीबी रैम के साथ 32जीबी मैमोरी में उपलब्ध है जबकि दूसरा 4जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटरनल मैमोरी के साथ उपलब्ध है तथा इसके साथ आप इसमें अपना माइक्रो एसडी कार्ड भी लगा सकते हैं ।

डिसप्ले: लेनोवो के8 नोट मैं 5.5-इंच फुल एचडी डिसप्ले दी गयी हैं तथा इसमें कॉर्निंग गोरिला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन मिलेगा जो की स्क्रीन को टूटने से बचायेगा ।

कैमरा: इस फोन मैं आपको डुअल रियर कैमरे देखने को मिलेंगे फोन में 13+5-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है इसमें आप बोके इफेक्ट का उपयोग कर सकते हैं इसके साथ ही 13-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है।

ऑपरेटिंग सिस्टम: लेनोवो के8 नोट में एंडरॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम 7.1 नुगट देखने को मिलेगा कंपनी ने इसे बहुत हद तक स्टॉक एंड्राइड जैसा बनाया हैं ।

कनेक्टेविटी: यह फ़ोन 4जी वोएलटीई सपोर्ट करता है तथा इसके साथ ही इसमें ब्लूटूथ, वाईफाई व डुअल सिम सपोर्ट जैसे फीचर्स भी मौजूद है।

बैटरी: कंपनी ने इसे दमदार बैटरी से लैस किया है। के8 नोट में 4000एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन के साथ दिया गया रैपिड चार्जर बैटरी को तेजी से चार्ज करने में सक्षम है।

निष्कर्ष: फ़ोन पूरी तरह से बिलकुल ठीक ठाक हैं आपको 64 GB वाले वैरिएंट मैं 50 GB के लगभग स्टोरेज फ्री मिलता है और कैमरा क्वालिटी कुछ जायदा मजेदार नही है अँधेरे मैं पर ओवरआल फ़ोन बेस्ट हैं ।

No comments:

Post a Comment