Breaking

शाओमी मी 5एक्स जल्द ही होगा लांच :- दो रियर कैमरे से हैं लेस

आज एक खबर आई है उसके अनुसार कंपनी मी 5एक्स को भारत में लॉन्च कर सकती है।
शाओमी के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने आज इसे लेकर एक ट्विट भी किया है। हालांकि उन्होंने ट्विट में किसी फोन के नाम का खुलासा नहीं किया है लेकिन डुअल कैमरे का जिक्र किया है।

मनु ने अपने ट्विट में लिखा है कि ‘भारत में शाओमी के पहले डुअल कैमरा वाले फोन को देखने के लिए आपको ज्यादा इंतजार करने की जरूरत नहीं है। अगले महीने लॉन्च हो रहा है। क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कौन सा।’ इस ट्विट में किसी भी फोन का नाम नहीं लिखा गया है।
हाल में ही शाओमी मी 5एक्स को चीन में लॉन्च किया गया है। ऐसे में फोन के स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया है। इस फोन को मी के लेटेस्ट यूजर इंटरफेस एमआईयूआई 9 पर पेश किया गया है। फोन में 1080पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 5.5-इंच की फुलएचडी स्क्रीन दी गई है।

एंडरॉयड आॅपरेटिंग सिस्टम 7.1 नुगट पर आधारित इस डिवाइस को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट पर पेश किया गया है और फोन में 2.0गीगाहट्ज का आॅक्टाकोर प्रोसेसर है। इसके साथ ही शाओमी मी 5एक्स में 4जीबी रैम के साथ 64जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है। आप इसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये बढ़ा सकते हैं।

फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पैनल पर डुअल टोन एलईडी फ्लैश के साथ 5एक्स ज़ूम वाला ​डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है जो 12-मेगापिक्सल वाईड एंगल और 12-मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा सेंसर से लैस है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। भारतीय बाजार में इस फोन को 15,000 रुपये के बजट में पेश किया जा सकता है।

No comments:

Post a Comment