Breaking

6जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट के साथ लीक हुआ शाओमी मी मिक्स 2


चीनी एप्पल कही जाने वाली शाओमी के सीईओ ली जून ने कुछ समय पहले चीनी माइक्रोब्लागिंग साइट पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि कंपनी मी मिक्स के दूसरे वर्जन मी मिक्स 2 पर कार्य कर रही है और यह फोन साल के अंतिम महीनों में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं अब इस फोन को चीनी बेंचमार्किंग साइट पर लिस्ट किया गया है जहां इसकी स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी मिली है।



गीकबेंच वेबसाइट पर शाओमी के स्मार्टफोन को लिस्ट करते हुए दावा किया गया है कि यह मी मिक्स 2 है। इस लिस्टिंग में मी मिक्स 2 को एंडरॉयड नुगट के लेटेस्ट वर्जन 7.1.1 पर आधारित बताया गया है। लिस्टिंग के अनुसार शाओमी का यह फोन 6जीबी रैम से लैस होगा तथा आॅक्टाकोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट पर रन करेगा

मी मिक्स 2 को लेकर अब तक सामनें आई जानकारी की बात करें तो इसे सेरेमिक बॉडी पर पेश किया जाएगात जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 93 प्रतिशत का होगा। इस फोन को मशहूर डिजाईनर फिलिपे स्टार्क डिजाईन करेंगे। शाओमी मी मिक्स 2 में 2के रेज्ल्यूशन वाली 6.4-इंच की कर्व्ड एमोलेड डिसप्ले देखने को मिल सकती है।

लीक के अनुसार मी मिक्स 2 कंडक्शन आॅडियो तकनीक से लैस होगा। आईपी68 रेटिंग होने के साथ ही इसके होम बटन पर ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिल सकता है। वहीं माना जा रहा है कि शाओमी अपने इस फोन को एक से ज्यादा रैम व स्टोरेज वेरिएंट में पेश कर सकती है।

No comments:

Post a Comment