Breaking

SAMSUNG GALAXY ON MAX

शाओमी और मोटो से मिल रही लगातार प्रतियोगिता के बाद ऐसा लगता है अब सैमसंग पीछे नहीं रहने वाला। यही वजह है कि पिछले साल आॅनलाइन स्टोर के लिए कंपनी ने गैलेक्सी आॅन नेक्सट को लॉन्च किया था। अच्छे स्पेसिफिकेशन वाले इस फोन को लोगों ने काफी सराहा था। वहीं आज कंपनी ने इसका अपग्रेड संस्करण सैमसंग गैलेक्सी आॅन मैक्स को उतारा है। यह फोन भी कई मायनों में खास है बड़ी स्क्रीन के साथ इसमें बड़ी रैम देखने को मिलेगा।

सैमसंग गैलेक्सी आॅन मैक्स में आपको 5.7-इंच की फुल एचडी स्क्रीन दी गई है। फोन को स्क्रीन रेजल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है। यह फोन मीडियाटेक एमटी 6757वी चिपसेट पर कार्य करता है और फोन में 4जीबी की रैम मैमोरी दी गई है। इसके साथ ही 4जीबी रैम मैमोरी और 32जीबी की इंटरनल मैमोरी है। फोन में मैमोरी कार्ड सपोर्ट है और आप 256जीबी तक के कार्ड का उपयोग कर सकते हैं।
कैमरे की बात करें तो 13-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया गया है। फोन में आपको एफ/1.7 का अपर्चर मिलेगा जो बड़ी तस्वीर लेने में सक्षम है। इसके साथ ही 13-मेगापिक्स्ल का ही ​फ्रंट कैमरा है और यह एफ/1.9 का अपर्चर के साथ है। दोनों कैमरे के साथ आपको फ्लैश मिलेगा। कनेक्टिविटी व डाटा के लिए इसमें दोहरा सिम सपोर्ट है। फोन में 4जी के साथ वोएलटीई सपोर्ट है। इसके साथ ही वाईफाई और ब्लूटूथ दिया गया है।
पावर बैकअप के लिए गैलेक्सी आॅन मैक्स में 3,300 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फोन एंडरॉयड आॅपरेटिंग सिस्टम 7.0 पर कार्य करता है और फोन में आपको सैमसंग पे मिनी जैसे फीचर मिलेंगे। भारतीय बाजार में यह फोन आॅनलाइन स्टोर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है जहां फोन की कीमत 16,900 रुपये है। सैमसंग गैलेक्सी आॅन मैक्स को ब्लैक और गोल्ड ह्यू रंग में पेश किया गया है।

No comments:

Post a Comment