Breaking

अब paytm पर पाया हुआ cashback नही कर पाएंगे कहीं भी transfer - Technology News

Paytm का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को ये खबर निराश कर सकती है। क्योंकि Paytm ने अपने कैशबैक पॉलिसी में बदलाव किया है, इस बदलाव के बाद अब यूजर्स अपने कैशबैक मनी को किसी भी बैंक अकाउंट में ट्रांसफर नहीं कर पाएंगे। इतनी ही नहीं यूजर्स अपने कैशबैक मनी को किसी दूसरे Paytm यूजर को भी ट्रांसफर नहीं कर पाएंगे। तो आइए आगे बात करते है इसी की बारे मे।

दोस्तो इस Policy से इससे पहले आप किसी भी समान पर ओर रिचार्ज पर मिले कैशबैक मनी को यूजर अपनी पसंद के अनुसार या तो अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर लेते थे या फिर किसी दूसरे यूजर को जरुरत पड़ने पर ट्रांसफर कर देते थे, लेकिन बदले नियम के बाद अब आप इस सुविधा का फायदा नहीं उठा पाएंगे।

प्रोडक्ट पर मिले कैशबैक को यूजर Paytm Cash टैब में देख पाएंगे वहीं वॉलेट में जमा राशि को यूजर वॉलेट सेक्शन(Wallet Section) में देख पाएंगे। पेटीएम के एप में हुए इस बदलाव का असर एंड्रॉयड और आईओएस यूजर्स के लिए है।

इस बदलाव के बाद यूजर्स को कैशबैक मनी का इस्तेमाल पेटीएम में खरीदारी के लिए या रिचार्ज ही करना पड़ेगा। इस बदलाव के बाद कंपनी को जहां एक तरफ फायदा होगा वहीं कंपनी के मुताबिक इस कदम से कैशबैक मनी का दुरुपयोग भी रुकेगा।

पेटीएम पहला ऐसा पेमेंट App है जिसके 280 मिलियन यूजर्स ने है।

Share This .....Must

1 comment:

  1. hi bro very nice details share you thanks
    http://technewsurdu.com

    ReplyDelete