Breaking

Top 3 Smartphone Under 7,000 Rs. With Best Features


दोस्तों आज के इस आर्टिकल मैं आपको टॉप 3 स्मार्टफोन बताये है जोकि 7,000 के अंदर आते है। तो आइये बात कर लेते है उनके बारे मे।

▶जोलो ऐरा 2एक्स ⤵
जोलो ऐरा 2एक्स मैं 5-इंच की एचडी डिसप्ले दी गयी है। यह फोन एंडरॉयड मार्शमेलो पर रन करता है। फ़ोन मैं 1.25गीगाहर्ट्ज़ क्वॉड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा तथा 5-मेगापिक्सल का फ्रंट दिया गया है। जोलो का यह फोन दो रैम वेरिएंट में आता है। ये फ़ोन 4जी वोएलटीई को सपोर्ट करता है। इस फ़ोन मैं फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 2,500एमएएच की बैटरी के साथ यह फोन 7,000 रुपये के अंदर बहुत ही अच्छा ऑपशन साबित हो सकता है।

▶इंटेक्स एक्वा ज्वेल 2 ⤵
इस फोन की कीमत 5,899 रुपये है। फोन 4जी वोएलटीई को सपोर्ट है। इंटेक्स एक्वा ज्वेल 2 में 5-इंच की एचडी डिसप्ले है। इस फ़ोन को एंडरॉयड नुगट आधारित स्प्रैडट्रम एससी9832ए चिपसेट पर पेश किया गया है, और इस फोन में 1.3गीगाहर्ट्स क्वॉड-कोर प्रोसेसर है। फोन में 2जीबी रैम के साथ 16जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है जो माइक्रोएसडी कार्ड के ​जरिये 32जीबी तक बढ़ाई जा सकती है। इंटेक्स एक्वा ज्वेल 2 के बैक पैनल पर जहां एलईडी फ्लैश के साथ 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है वहीं फोन के फ्रंट पैनल पर 5-मेगापिक्सल का सेल्फी ​कैमरा मौजूद है।

▶यू यूनिक 2 ⤵
माइक्रोमैक्स ब्रांड यू ने यू यूनिक 2 स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 5,999 रुपये है। फोन में 5-इंच की एचडी आईपीएस ​डिसप्ले दी गयी है जो गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्टेड की गई है। फोन एंडरॉयड नुगट आधारित पर रन करता है। फ़ोन मैं 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाडकोर मीडियाटेक एमटी6737 चिपसेट दिया गया है। यू यूनिक 2 मैं 2जीबी रैम के साथ 16जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इस फोन बैक पैनल पर 13^मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है और फोन के फ्रंट पैनल पर 5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है। ये फ़ोन 6,000 रुपये के अंदर मैं बहुत ही जबरदस्त है।


▶▶ इसी तरह की और लेटेस्ट टेक न्यूज || टेक टिप्स और ट्रिक्स को एन्जॉय करने के लिए हमारी एंड्राइड ऐप डाउनलोड करें◀

No comments:

Post a Comment