Breaking

Two New Upcoming Whatsapp Features - Whatsapp Call Switch Feature Or Voice Message Recording Locked

Image:-GOOGLE

व्हाट्सऐप पर जल्द ही दो नए फीचर आ सकते हैं। यह जानकारी व्हाट्सऐपबीटाइंफो ने दी है। इनमें से एक है कॉल स्विच करने की सुविधा। मतलब अब आप वॉइस कॉल से वीडियो कॉल मैं स्विच ओर वीडियो कॉल से वॉइस कॉल मैं डायरेक्ट स्विच कर पायेंगे। दूसरे फीचर से वॉयस मैसेज रिकॉर्ड करना ज़्यादा आसान हो जाएगा। दोनों ही फीचर व्हाट्सऐप के एंड्रॉयड बीटा ऐप पर आ गए हैं। पर लेकिन कुछ यूज़र्स के लिए है उलब्ध हैं।

▶ सबसे पहले बात करते हैं वीडियो-वॉयस कॉल ऐप स्विच फीचर की इस फीचर की मदद से यूज़र वीडियो और वॉयस कॉल के बीच आसानी से स्विच कर सकेंगे, वो भी बिना मौज़ूदा कॉल को काटे हुए। लेकिन इसमें भी कुछ कंडीशन है जैसे अगर एक यूज़र स्विच को फ्लिप करता है तो इसका मतलब यह नहीं है कि यूज़र सीधे वॉयस कॉल से वीडियो कॉल में बदल जाएगा। ऐसे होने के लिए कॉल पर मौजूद दूसरे शख्स की मंजूरी भी ज़रूरी होगी।

▶ दूसरे फीचर मैं आप व्हाट्सऐप में वॉयस मैसेज बटन को बिना तबाये रखे वॉयस मैसेज रिकॉर्ड कर सकते है। मतलब अब तक अगर आपको वॉइस मैसेज रिकॉर्ड करना होता था तो आपको माइक के बटन पर प्रेस करे रहना था पर अब आप केवल एक सिंगल क्लिक मैं वॉइस मैसेज रिकॉर्ड कर पाएंगे।।

▶▶ इसी तरह की और लेटेस्ट टेक न्यूज || टेक टिप्स और ट्रिक्स को एन्जॉय करने के लिए हमारी एंड्राइड ऐप डाउनलोड करें◀

1 comment: