Breaking

आईवूमी मी3 और मी 3एस स्मार्टफोन भारत मैं लॉन्च, जाने क्या है इनमें ख़ास

मार्च 2017 मैं इंडिया आयी आईवूमी कंपनी ने अब सितंबर मैं अपने दो और नए स्मार्टफोन मी3 और मी 3एस को भारत में लॉन्च किया गया है, ये स्मार्टफोन बेहद ही मजबूत है और शटरप्रूफ डिस्प्ले से लैस है। शैटर प्रूफ लेमिने​टेड डिसप्ले पर पेश होने वाले यह पहले फोन है जो इतने कम बजट में लॉन्च हुए है।

कंपनी की ओर से मी3 और मी 3एस को (1280X720) पिक्सल रेज्यूलशन वाली 5.2-इंच की एचडी आईपीएस डिसप्ले पर पेश किया गया है जो 2.5डी कर्व्ड ग्लास से प्रोटेक्टेड है।

आईवूमी कंपनी के ये दोनों फोन एंडरॉयड (7.1.1) नुगट पर रन करते है। दोनो फ़ोन मैं क्वॉड-कोर मीडियाटेक चिपसेट है।
स्टोरेज ⤵
मी3 ➡ 2जीबी रैम और 16जीबी मैमोरी पर पेश किया गया है वहीं मी 3एस ➡ 3जीबी रैम के साथ 32जीबी मेमोरी के साथ पेश किया गया है। दोनो ही फ़ोन अलग से आप 128 जीबी तक का माइक्रो एसडी लगा सकते है।


कैमरा ➡ मी3 में आपको बैक तथा फ्रंट दोनों पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ 8-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर देखने को मिलेगा वहीं मी 3एस के रियर पैनल पर 13-मेगापिक्सल तथा सेल्फी के लिए फ्रंट पैनल पर 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।


कनेक्टिविटी ➡ आईवूमी के ये दोनों ही फोन डुअल सिम  4जी वोएलटीई सपोर्ट के साथ लॉन्च किए गए हैं।

बैटरी ➡ 3,000एमएएच की बैटरी के साथ इनमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है।

ये दोनों फ़ोन मीडनाईट ब्लैक, शेंपेन गोल्ड और ब्लू कलर मैं पेश किए गए है।

कीमत ➡ मी3 को 5,499 रुपये तथा मी 3एस को 6,499 रुपये में ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते है।

No comments:

Post a Comment