Breaking

आईफ़ोन 8 12 सितंबर को हो सकता हैं लॉन्च, कंपनी ने भेजे मीडिया इनवाइटस

पिछले कई माह से चले आ रहे कयास पर विराम लगाते हुए एप्पल ने जानकारी दे ही दी कि नया आईफोन कब आने वाला है। कंपनी ने मीडिया इनवाइट भेजना शुरू कर दिया है लेकिन इसमें आईफोन 8 का जिक्र नहीं है। एप्पल ने 12 सितंबर को एक इवेंट का आयोजन कर रहा है जिसमें इनवाइट शेयर किया गया है

इस इनवाइट में ऐप्पल के लोगो के साथ लिखा गया है कि हम पहली बार कॉपरटिनो स्थित स्टिव जॉब्स ​थियेटर में किसी ​इवेंट का आयोजन कर रहे हैं कृपया हमसे जुड़ें। इसके साथ ही 12 सितंबर की तारीख अंकित है। हालांकि इससे पहले भी इनवाइट में कभी फोन का नाम नहीं लिखा गया था।

दी वॉल स्ट्रिट जर्नल द्वारा द्वारा पहले भी इस बात की जानकारी दी गई थी कि कंपनी सैनफ्रांसिस्को में एक इवेंट का आयोजन कर सकती। हालांकि अब तक कंपनी की ओर से कोई पुख्ता बयान नहीं दिया गया है लेकिन इसमें दावा किया गया है कि एप्पल ने हाल में कंपनी की योजनाओं के बारे में जानकारी दी है। यह वही दिन है जब कंपनी ने वर्ष 2012 में आईफोन से पर्दा उठाया था।

जहां तक एप्प्ल आईफोन 8 की बात है तो इस बार चर्चा इसलिए भी खास है क्योंकि एप्पल ने इस बार अपने दस साल पूरे किए हैं और ऐसे में आशा है कि इस बार आईफोन 8 में कई बदलाव कर सकती है। डिजाइन से लेकर फीचर तक अलग हो सकता है।

No comments:

Post a Comment