Breaking

7 सितम्बर को वीवो लॉन्च करेगा अपना नया फ्लैगशिप डिवाइस वीवो 7+ || होगा इनफिनिटी डिस्प्ले से लैस

वीवो सिंतबर के पहले हफ्ते में अपना नया स्मार्टफोन वी7 प्लस भारत में लॉन्च करने जा रही है, जिसके लिए कंपनी ने मीडिया इन्वाईट भेजने शुरू कर दिए हैं।

BTCClicks.com Banner

स्मार्टफोन कंपनी वीवो सितंबर की 7 तारीख को अपना नया स्मार्टफोन वी7 प्लस भारत में लॉन्च करने जा रही है। मुंबई में एक ईवेंट माध्यम से कंपनी इस फोन को भारतीय बाजार में उतारेगी।

Sponsored Advertisement

इन्वाईट में गेट रेडी टू कैप्चर टाईटल के साथ ‘Redefine the selfie experience with the revolutionary selfie camera’ लिखा गया है, जिससे साफ हो जाता है कि अपने सेल्फी सेंट्रिंक स्मार्टफोन के लिए पहचानी जाने वाली वीवो इस फोन के जरिये भी सेल्फी की दुनिया में कुछ बेहतरीन लाने वाली है।
वहीं वीवो वी7 प्लस के इन्वाईट की सबसे बड़ी अहम बात इसमें दिखाई गई फोन की छवि है। इन्वाईट में दिखाया गए फोन को स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो बेहद कम नज़र आ रहा है तथा इसके फ्रंट पैनल पर कोई भी बटन व की नहीं दी गई है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वीवो अपने इस फोन को बेज़ल लेस डिजाईन के साथ बड़ी स्क्रीन पर पेश कर सकती है।

फोन के दाएं पैनल पर वाल्यूम  लॉकर तथा पावर की दी गई है। मीडिया इन्वाईट के अलावा वीवो वी7 प्लस को लेकर कंपनी की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है। ऐसे में वीवो के इस आगामी स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के लिए 7 सितंबर का इंतजार किया जा रहा है।

SOURCE :-- 91mobiles.com

No comments:

Post a Comment