Breaking

7000 से भी कम मैं ये स्मार्टफ़ोन हुआ लांच 32GB स्टोरेज और 3GB रेम से हैं लेस

कल्ट ने अपना स्मार्टफोन 'बियॉन्ड' लॉन्च कर दिया है। कल्ट बियॉन्ड की कीमत 6,999 रुपये है। Kult ‘Beyond’ स्मार्टफोन 18 अगस्त
से एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न इंडिया पर मिलेगा। अमेज़न इंडिया पर कल्ट बियॉन्ड के लिए रजिस्ट्रेशन कराया जा सकता है।

कल्ट बियॉन्ड में 5.2 इंच 1280x720 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन वाला एचडी ऑनसेल आईपीएस डिस्प्ले है, जो 2.5डी कर्व्ड ग्लास से लैस है। इस स्मार्टफोन में 1.25 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर 64 बिट प्रोसेसर और टी-720 एमपी1 जीपीयू माली है। फोन में 3 जीबी रैम है। इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

स्मार्टफोन में सेल्फी लेने के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और डुअल टोन एलईडी फ्लैश है। सेल्फी को और बेहतरीन बनाने के लिए ब्यूटी मोड दिया गया है। फोन में 13 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा है जो डुअल टोन एलईडी फ्लैश के साथ आता है।

कल्ट बियॉन्ड में 3000 एमएएच की बैटरी है जिसके एक बार चार्ज करने पर 25 घंटे तक चलने का दावा किया गया है। इसके अलावा फोन से 25 घंटे तक का टॉक टाइम और 425 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम मिलने का दावा किया गया है। फोन में रियर पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर है जिससे फोन को अनलॉक करने के अलावा, पसंदीदा ऐप लॉन्च करने, क्विक डायलिंग, तस्वीरें लेने और कॉल का जवाब देने जैसे काम किए जा सकते हैं।
स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 7.0 नूगा दिया गया है। फोन में 4जी, माइक्रो यूएसबी, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस जैसे कनेक्टिविटी फ़ीचर दिए गए हैं।

इस फ़ोन के साथ आपको 365 दिन की स्क्रीन REPLACE मेंट मिलेगी..

No comments:

Post a Comment