Breaking

Realiance Jio Launch Four New Cheap Plans With Jio Feature Phone

जियो 4जी फीचर फोन को पाने के लिए आपको 1,500 रुपये की सिक्योरिटी जमा करनी होगी जो तीन साल के बाद आपको वापस कर दी जाऐगी। इस फोन के साथ जारी सभी प्लान्स ‘जियो धन धना धन‘ स्कीम के अंतर्गत ही पेश किए गए हैं


प्लान 153
जियो 4जी फीचर फोन के लिए रिलायंस की ओर से 153 रुपये का मासिक टैरिफ प्लान पेश किया गया है। इसके अंतर्गत वॉयस कॉल और एसएमएस की सभी सेवाएं पूरी तरह मुफ्त रखी गई हैं तथा हर दिन जियो यूजर को 512एमबी का 4जी डाटा दिया जाएगा।

प्लान 54
जियो की ओर से पेश किया यह दूसरा प्लान 54रुपये का है। इसके तहत जियो फीचर फोन यूजर्स को वॉयस कॉल व एसएमएस की सुविधा फ्री ​दी जा रही है तथा हर दिन 512एमबी डाटा प्राप्त होगा। यह प्लान 7 दिनों के लिए वैध होगा।

                                                    आधार कार्ड को कैसे करे मोबाइल से कनेक्ट जाने सारी जानकारी

प्लान 24
कंपनी की ओर से पेश किया गया यह शैशे पैक है। इसके 24 रुपये के रिचार्ज पर यूजर्स को वह सभी सुविधाएं प्राप्त होगी जो 153 रुपये वाले प्लान में है। लेकिन यह पैक सिर्फ 2 दिन के लिए वैध होगा।

प्लान 309
4जी फीचर फोन को टेलीविज़न से कनेक्ट करने के लिए कंपनी की ओर से ‘जियो फोन-टीवी केबल’ की भी घोषणा गई है। इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए 309 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। इस पैक में कितना डाटा मिलेगा यह अभी साफ नहीं हो पाया है लेकिन कंपनी का दावा है कि इसमें प्रतिदिन 3 से 4 घंटे तक कोई फिल्म व वीडियो देखी जा सकेगी।

और पड़े,
                                                                                          नोकिया के दो नए सस्ते फ़ोन लांच, जाने सारी बातें

No comments:

Post a Comment