Breaking

Mezu A1 | Price | Specifications | Highlights |

चीनी मोबाइल फोन निर्माता मीज़ु ने नया फोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इस बार ए15 नाम से मॉडल लॉन्च किया है। ए सीरीज में मीज़ु का यह पहला फोन है।
हालांकि इस फोन को फिलहाल चीन में लॉन्च किया गया है लेकिन जल्द ही दूसरे देशो में भी उपलब्ध होने की उम्मीद है। चुंकि भारत में भी मीज़ु के फोन उपलब्ध हैं ऐसे में आशा कर सकते हैं कि कंपनी इसे भारत में भी लॉन्च करेगी।

मीज़ु के इस फोन को कंपनी के वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है



फोन के सभी स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

मीज़ु ए5 में 5-इंच की एचडी डिसप्ले है। इस फोन को कंपनी ने मीडियाटेक चिपसेट पर पेश किया है। यह फोन एमटी6737 चिपसेट पर कार्य करता है और फोन में 2जीबी की रैम मैमोरी दी गई है। इसके साथ ही 16जीबी की इंटरनल मैमोरी भी उपलब्ध है।

मीज़ु ए15 को कंपनी ने आरंभिक बजट में लॉन्च किया है ऐसे में आपको इसमें बहुत खास स्पेसिफिकेशन देखने को नहीं मिलेंगे। फोन में फोटोग्राफी के लिए 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है। इसके साथ ही 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। दोहरा सिम आधारित इस फोन में 4जी वोएलटीई के साथ वाईफाई और ब्लूटूथ दिया गया है। पावर बैकअप के लिए फोन में 3,060 एमएएच की बैटरी दी गई है।

मीज़ु ए15 का वजन 140 ग्राम है और यह 144×70.5×8.3 एमएम डायमेंशन के साथ उपलब्ध है। कंपनी ने इसे ब्लैक, गोल्ड और सिल्वर स​हित तीन रंगों में पेश किया है। जहां तक फोन के कीमत की बात है तो चीन में इसे 699 यूआन में लॉन्च किया गया है जो भारतीय कीमत के अनुसार लगभग 7,000 रुपये है।

Likes Us on FB
Follow Us On Twitter

Follow Us On Instagram

No comments:

Post a Comment