Breaking

Infinix Zero 5 launched In India - Here Is All Details - Price | Specifications | Much More In Hindi

अपने वादे के मुताबिक इनफिनिक्स ब्रांड ने भारतीय मार्केट में ज़ीरो 5 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। नए इनफिनिक्स ज़ीरो 5 में दो रियर कैमरे हैं। डुअल कैमरा सेटअप ऑप्टिकल ज़ूम से लैस है और यूज़र पोर्ट्रेट मोड में भी तस्वीरें ले पाएंगे। फोन को रफ्तार देने का काम करेगा ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और इसके साथ जुगलबंदी में मौज़ूद है 6 जीबी रैम। कंपनी ने नए इनफिनिक्स ज़ीरो 5 प्रो को भी लॉन्च किया है। Infinix Zero 5 की तुलना में इनफिनिक्स ज़ीरो 5 प्रो में सिर्फ एक अहम अंतर है।

Infinix Zero 5 की कीमत और उपलब्धता

नए इनफिनिक्स ज़ीरो 5 की बिक्री भारत में 22 नवंबर से शुरू होगी और फोन फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। ज़ीरो 5 की कीमत 17,999 रुपये है और यह शैंपेन गोल्ड, रेड व सैंडस्टोन ब्लैक रंग में उपलब्ध होगा। Infinix Zero 5 के 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है।

Infinix Zero 5 के स्पेसिफिकेशन

इनफिनिक्स ज़ीरो 5 में 5.98 इंच का फुल-एचडी 2.5डी कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले है जिसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन मौज़ूद है। इसमें 2.6 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी25 प्रोसेसर दिया गया है। मल्टीटास्किंग को आसान बनाने के लिए मौज़ूद है 6 जीबी रैम। ज़ीरो 5 की इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है और Zero 5 Pro की इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी है। कंपनी के दोनों हैंडसेट में सिर्फ इनबिल्ट स्टोरेज का अंतर है। दोनों ही डिवाइस 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करते हैं। स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलता है और इसके ऊपर कंपनी की कस्टम स्किन एक्सओएस 3.0 का इस्तेमाल हुआ है।

अब बात इनफिनिक्स ज़ीरो 5 के सबसे अहम खासियत की। ज़ीरो 5 के पिछले हिस्से पर दो सेंसर हैं। एक 12 मेगापिक्सल का सेंसर है जो एफ/2.0 अपर्चर और डुअल एलईडी फ्लैश से लैस है। दूसरा सेंसर 13 मेगापिक्सल का है। यह टेलीफोटो लेंस है। इस सेंसर का अपर्चर एफ/2.6 है। फ्रंट पैनल पर हैंडसेट में 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। फोन के पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे फीचर मौज़ूद हैं। बैटरी 4350 एमएएच की है और यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Source

No comments:

Post a Comment