Breaking

अब एंड्राइड मोबाइल मैं भी देख सकेंगे गूगल क्रोम मैं सेव किये गए पासवर्ड, जाने कैसें


एंड्रॉइड पर क्रोम के लिए नए अपडेट मैं अब उपयोगकर्ताओं को सभी सेव किये गए पासवर्ड देखने की सुविधा देता है, ये सुविधा पहले ब्राउज़र के डेस्कटॉप वर्जन तक सीमित थी।

आपके सभी सेव किये गए पासवर्ड देखने के लिए, आपको Chrome मैं जाकर 'Setting' मैं जाना होगा और 'Saved Password' पर टैप करें। 'Saved Password' टैब अब सभी वेबसाइटों को List करता है जहां उपयोगकर्ता ने पासवर्ड Save किया है, साथ ही सेव किये गए पासवर्ड के साथ ही।

अपने सेव किये गए पासवर्ड को एक्सेस करने से किसी और को रोकने के लिए, इस सुविधा के लिए उपयोगकर्ताओं को अपने लॉक स्क्रीन पासवर्ड का उपयोग करके प्रत्येक पासवर्ड को अनलॉक करने की आवश्यकता होती है। इसके अतिरिक्त, ओर सुरक्षा के लिए 'Saved Password' टैब पर स्क्रीनशॉट लेना BAN कर दिया गया है।
loading...

No comments:

Post a Comment