Breaking

कल ऑफलाइन बाज़ार मैं लांच होगा कूलपैड नोट 5 लाइट सी , जाने सारी स्पेसिफिकेशन

Coolpad Note 5 Lite C को 4 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी इस हैंडसेट के बारे में कई दिनों से सोशल मीडिया पर टीज़र जारी करती रही है।

ट्विटर और फेसबुक के ज़रिए जारी किए टीज़र के आधार पर बता दें कि कूलपैड नोट 5 लाइट सी कंपनी का पहला ऑफलाइन एक्सक्लूसिव प्रोडक्ट होगा और यह मेटल बॉडी और प्रीमियम डिज़ाइन के साथ आएगा यह फ़ोन एंड्रॉयड 7.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा

कूलपैड नोट 5 लाइट सी मैं 5 इंच का एचडी (720x1280 पिक्सल) 2.5डी कर्व्ड ग्लास आईपीएस डिस्प्ले है. इसमें 1 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6735सीपी चिपसेट के साथ 3 जीबी है.

हैंडसेट में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जिसके साथ मौज़ूद है डुअल एलईडी फ्लैश, फोन में फ्रंट पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, फिंगरप्रिंट सेंसर पिछले हिस्से पर मौज़ूद है

कूलपैड नोट 5 लाइट सी की इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर आप 64 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये बड़ा सकते हैं. फ़ोन में ओटीजी सपोर्ट है. कनेक्टिविटी फ़ीचर में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ वी4.0, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और माइक्रो-यूएसबी शामिल हैं, एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर हैंडसेट का हिस्सा हैं. फ़ोन मैं आपको 2500 एमएएच की बैटरी दी गई हैं..

No comments:

Post a Comment