Breaking

एलजी क्यू6+ जल्द ही होगा भारत में लांच, जाने सारी स्पेसिफिकेशन

लीक्स के अनुसार LG Q6+ स्मार्टफोन को जल्द ही भारत में लॉन्च किया किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को जुलाई में LG Q6 और LG Q6a के साथ लॉन्च किया गया था। मुंबई के फेमस रिटेलर महेश टेलीकॉम ने दावा किया है कि एलजी क्यू6+ को जल्द ही भारत में पेश किया जाएगा। इसकी बिक्री ऑफलाइन स्टोर के ज़रिए होगी।


शनिवार को महेश टेलीकॉम ने ट्वीट किया कि LG Q6+ को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। LG Q6 और LG Q6+ दोनो देखने मैं बिल्कुल एक जैसे है। अगर अंतर की बात करे तो अंतर रैम और स्टोरेज का है। एलजी क्यू6+ 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। वहीं, एलजी क्यू6 में 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा कोई अंतर नहीं है। हालांकि, आप एलजी क्यू6+ को मरीन ब्लू रंग में भी खरीद पाएंगे। भारत में एलजी क्यू6 के डुअल सिम वेरिएंट को लॉन्च किया गया था। हो सकता क्यू6+ के भी इस वेरिएंट में लॉन्च किया जाए ।

तो अब बात कर लेते है एलजी क्यू6+ के स्पेसिफिकेशन के बारे में ->> यह फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 7.1.1 नूगट पर चलेगा। इसमें 5.5 इंच का फुल-एचडी (1080x2160 पिक्सल) 18:9 डिस्प्ले है। इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम दी गई हैं। और अगर कैमरे की बात करे तो इसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है और फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया हैं।

                        ADVERTISEMENT


एलजी क्यू6+ के कनेक्टिविटी फीचर में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ वी4.2, एनएफसी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। बैटरी 3000 एमएएच की है। ओर इसमे एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप और प्रॉक्सिमिटी सेंसर दिए गए हैं।

No comments:

Post a Comment