Breaking

सैमसंग का नया स्मार्टफोन गैलेक्सी सी8 हो सकता हैं ड्यूल कैमरे के साथ लॉन्च

लीक्स के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी सी8 को लॉन्च किया जा सकता है। खास बात यह कही जा सकती है कि इस बार फोन डुअल कैमरे से लैस हो सकता है। लीक्स के अनुसार ये फ़ोन सबसे पहले चीन मैं 7 सितंबर को लांच हो सकता हैं। तो आईये बात कर लेते है फ़ोन के टेक्निकल स्पेसिफिकेशन की

               ADVERTISEMENT

लीक्स अनुसार सैमसंग गैलेक्सी सी8 को 5.5-इंच की फुलएचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलेगी। ये फोन एंडरॉयड 7.1.1 नुगट आधारित होगा तथा 2.3गीगाहर्ट्ज़ आॅक्टा-कोर प्रोसेसर पर रन करेगा।

सैमसंग गलैक्सग सी8 को 2 वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है जिनमें 3जीबी रैम के साथ 32जीबी मैमोरी तथा 4जीबी रैम के साथ 64जीबी की मैमोरी दी जा सकती है। अगर कैमरे की बात करे तो इस फोन मैं आपको डुअल रियर कैमरा देखने को मिलेगा जो 13-मेगापिक्सल तथा 5-मेगापिक्सल का हो सकता है।

                 ADVERTISEMENT
फ़ोन की सेक्योरिटी की बात करे तो इस फोन के फ्रंट पैनल पर स्थित होम बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर ​दिया जाएगा तथा सैमसंग के हाईएंड स्मार्टफोन्स की तरह यह फोन भी ​’बिक्सबे’ सपोर्ट करेगा। वहीं इस फ़ोन को पावर देने के लिए  2,850 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। बहरहाल कंपनी की ओर से अब तक इस फोन के लॉन्च को लेकर कोई आॅफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

              ADVERTISEMENT

No comments:

Post a Comment