Breaking

XIOAMI REDMI NOTE 5 SPECIFICATIONS ARE LEAKED

भारतीय मार्केट मैं सबसे तेज़ और सबसे आगे चाइनीज कंपनी शाओमी अपने mi note 4 के भारत बेहतरीन प्रदर्शन के बाद अब उसने उसका अपग्रेडेड वर्जन Mi Note 5 को भारत मैं लांच करने की तैयारी मैं है ।

SPECIFICATIONS

शाओमी Mi Note 5 को मई मैं लांच कर सकता है

Mi Note 5 की प्राइस की बात करें तो इसकी प्राइस लगभग 14000 रूपए हो सकती है इसमें हयब्रेड सिम स्लॉट दिया गया जिसमे आप एक सिम और एक चिप अथवा ड्यूल सिम एक साथ इस्तेमाल कर सकते हैं दोनों ही सिम स्लॉट 4G है इसमें आपको पीछे की तरफ फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा ये फ़ोन वाटर प्रूफ नही एंड्राइड ओएस की बात करे तो इसमें आपको 7.0 नॉगत मिलेगा जो की एंड्राइड ओ से पुराना है इस फ़ोन की डिस्प्ले की बात करे तो इसमें आपको फुल HD आईपीएस डिस्प्ले देखने को मिलेगी ।

BATTARY

शाओमी फ़ोन की बैटरी वैसे ही दमदार होती है जैसे की Mi 3s prime की तरह 4100 mah की जगह 4000 mah की दमदार बैटरी है । और इस फ़ोन मैं आपको redmi 3s प्राइम की तरह ही क्विक चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा ।

CAMERA

Mi Note 5 के कैमरे की बात करे तो इसमें आपको 16 मेगापिक्सेल का रियर और 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा रियर कैमरे से आप फुल HD 1920×1080 resoulation है जिससे आप 4K रिकॉर्डिंग कर सकते है फ्रंट कैमरे मैं आपको ऑटो फेस डिटेक्शन का फीचर मिलेगा ।

STOARGE

Mi Note 5 मैं स्टोरेज की बात करे तो इसमें आपको 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगा जिसको आप माइक्रो SD कार्ड के जरिये 128 जीबी तक बड़ा सकते है ।

PERFORMANCE

Mi Note 5 म अच्छे परफॉरमेंस के लिए 1.8 गीगा हर्ट्ज़ क्वैड कोर प्रोसेसर दिया गया इस फ़ोन मैं आपको स्नपड्रैगन 652 मिलेगा फ़ोन 4 जीबी रेम से लेस है ।

CONCLUSION

वैसे देखा जाये तो ये एक दमदार फ़ोन हो सकता है
पर स्नेपड्रैगन 835 जो की 652 से अच्छा वो इसमें नही है और फ़ोन एंड्राइड O की जगह 7.0 पर है ।
पर हो सकता जल्द ही इसमें एंड्राइड O का अपडेट आ जाये ।

No comments:

Post a Comment